Saturday 4 November 2017

Dear Friends./मित्रों।नमस्कार।



Dear Friends. I am very happy to inform that the November issue of True Media Delhi is totally dedicated to me featuring me and my works /exploits in hindi sahity. It will soon be available through online and print media on or before 10th of this month. It is due to your constant support and good wishes. I thank you all from the bottom of my heart

मित्रों।नमस्कार। आपको सूचित करते हुए असीम हर्ष का आभास हो रहा है कि आपकी अनगिनत शुभकामाओं  की ऊर्जा , सम्बल और साहित्यिक प्रेम के फलस्वरूप  ट्रू मीडिया का नवंबर अंक मेरे और मेरे साहित्यिक कृतित्व पर केंद्रित शीघ्र ही प्रकाशित हो रहा है।  यह अंक इलेक्ट्रॉनिक और प्रिंट मीडिया दोनों पर उपलब्ध होगा।  मैं ट्रू मीडिया का, ट्रू मीडिया की सम्पूर्ण टीम का विशेष कर इनके संस्थापक -प्रधान सम्पादक आदरणीय  ओमप्रकाश प्रजापति जी का हार्दिक आभारी हूँ।  इस अंक का आवरण पृष्ठ आपके सम्मुख है। सप्रेम। 

.त्रिभवन कौल 

No comments:

Post a Comment